Business News

एलेफ मोबिटेक ने अपने बोर्ड में मोबाइल उद्योग के दिग्‍गज माइक मुलिका को शामिल किया

Business Wire India
एलेफ मोबिटेक  (मॉरिसटाउन, न्‍यू जर्सी, यूएसए), मोबाइल एज टेक्‍नोलॉजी अग्रणी, ने आज मोबाइल उद्योग के दिग्‍गज श्री माइक मुलिका को नवीनतम संकलन के रूप में अपने निदेशक मंडल में शामिल करने की घोषणा की है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180322005304/en/ 

Mike Mulica, Alef Mobitech Board Member (Photo: Business Wire)
Mike Mulica, Alef Mobitech Board Member (Photo: Business Wire)

माइक मुलिका, एलेफ मोबिटेक बोर्ड के सदस्‍य(फोटो: बिजनेस वायर)

डॉ. गणेश सुंदरम, एलेफ मोबिटेक के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी ने कहा, “माइक मुलिका आज इस धरती पर मोबाइल में बिना किसी संदेह के सबसे प्रभावशाली और जानकारी से परिपूर्ण नये तकनीकी बाजार निर्माताओं में से एक हैं। हमें मोबाइल इंटरनेट के भविष्‍य को आगे बढ़ाने में शीर्ष इनोवेटर्स को चिन्हित करने एवं उनके साथ काम करने के उनके असरदार ट्रैक रिकॉर्ड को अहमियत देते हैं।एलेफ मोबिटेक के बोर्ड में उनकी विशेषज्ञता के शामिल होने से, हम आने वाले महीनों में एक उद्योग इनैबलर के तौर पर ज्‍यादा तेज गति देने के लिए तत्‍पर हैं।”

मोबाइल एवं इंटरनेट उद्योग दिग्‍गज के तौर पर, मुलिका ने मोबाइल इंटरनेट को आगे बढ़ाने में काफी महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है। वे दुनिया भर में कई सफलतम उभरती तकनीकी उत्‍पाद पेशकशों में अग्रणी रहे हैं और उन्‍होंने कंपनियों में प्रमुख नेतृत्‍व भूमिका अदा की है जिसने दुनिया के काम करने के तरीकों को बदल दिया है। इनमें शामिल हैं – सिंक्रोनॉस, ओपेनवेव, Phone.com, रियल नेटवर्क्‍स, एक्टिलिटी, और सबसे हाल में आई द आइओटी को-ऑप।

मुलिका ने कहा, “बेल लैब्‍स से अपनी जड़ों और 60 करोड़ से अधिक मोबाइल नेटवर्क पेटेंट का श्रेय होने के साथ, एलेफ मोबिटेक की तकनीकी टीम ने काफी सालों पहले बेहद वितरित मोबाइल-एज कम्‍प्‍यूटिंग प्‍लेटफॉर्म का निर्माण आरंभ कर दिया था जब दुनिया को पता भी नहीं था कि इसकी जरूरत पड़ेगी। टियर 1 मोबाइल ऑपरेट प्रोडक्‍शन नेटवर्क्‍स में अब जो उपलब्‍ध है, वह संभवत: आज के मोबाइल कैरियर सीईओ एवं सीएफओके लिए उपलब्‍ध सबसे महत्‍वपूर्ण आर्थिक मोबाइल लीवर हो सकता है। एलेफ मोबिटेक के साथ साझेदारी कर, मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर्स (एमएनओज) अपने मौजूदा 4जी और लिगेसी 3जी नेटवर्क्‍स पर 5जी क्षमताओं का निर्माण कर सकते हैं। इसके लिए उन्‍हें महंगे अपग्रेड्स की आवश्‍यकता नहीं होगी। इसका मतलब हुआ कि वे अरबों के खर्च को टाल सकते हैं और विकास के लिए पूरी तरह से विकास के नये मार्गों का सृजन कर सकते हैं। मैं इस बेहतरीन टीम का हिस्‍सा बनकर रोमांचित हूं जोकि समूचे नेटवर्क डिप्‍लाईमेंट विकल्‍पों की कीमत पर अगली पीढ़ी की मोबाइल क्षमताओं को सक्षम बनायेगी।”

मोबाइल नेटवर्क के रेडियो एज में अपनी पेटेंटेड तकनीकों और व्‍यापक रूप से वितरित क्‍लाउड कम्‍प्‍यूटिंग के जरिये, एलेफ मोबिटेक, दक्षतापूर्वक एवं लागत प्रभावी ढंग से मोबाइल नेटवर्क को स्‍मार्टर, तेज, तीक्ष्‍ण और एकआर, वीआर, हाई-डेफिनिशन वीडियो, स्‍मार्ट सिटीज, आइओटी, और एआइ के लिए वैश्विक बाजारस्‍थल की लगातार बढ़ती जरूरतों को संभालने में सक्षम बनाता है।

एलेफ मोबिटेक के विषय में

एलेफ मोबिटेक का दृष्टिकोण विभिन्‍न एनेबलमेंट सेवाओं की व्‍यापक श्रृंखला की मदद से वैश्विक मोबाइल इंटरनेट के संपूर्ण सामर्थ्‍य को पहचानना है। खोजपरक मोबिलिटी क्‍लाउड तकनीकों पर आधारित, एलेफ मोबिटेक विभिन्‍न वर्गों में व्‍यावसायों को नये डिजिटल मोबिलिटी उत्‍पादों एवं सेवाओं की पेशकश करने में सशक्‍त बनाती है।

एलेफ मोबिटेक का मुख्‍यालय मॉरिसटाउन, न्‍यू जर्सी में है और भारत व ब्राजील में इसके कार्यालय मौजूद हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया www.alefmobitech.com पर जायें।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें:
https://www.businesswire.com/news/home/20180322005304/en/
 
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है:
https://www.businesswire.com/news/home/20180322005304/en/

संपर्क:
एलेफ मोबिटेक के लिए
एमी हेसर
312-933-8324
amy@hessercommunications.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।